सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग क्या है पूरा मामला

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग : बीते दिन सलमान खान के घर के बाहर रविवार सुबह गोली चलाए जाने की खबर तेजी से फ़ैल रही है जिसमे महाराष्ट्र पुलिस ने तेजी से फुर्ती दिखाते हुए जांच शुरू कर दी है जांच के दौरान खबर सामने आई है. की आरोपियों ने फायरिंग करते समय जिस बाइक का इस्तेमाल किया था उसका रजिस्ट्रेशन पनवेल का है.पुलिस ने इस मामले की जांच भी शुरू कर चुकी है. और ये मामला क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) को सौंप दिया गया है. हालांकि सुबह से ही क्राइम ब्रांच भी समानांतर जांच कर रही थी, लेकिन अब केस अधिकृत तौर पर ये केस क्राइम ब्रांच के पास चला गया है.

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के मामले में पुलिस बाइक मालिक की जानकारी निकाल रही है. पुलिस को शक है कि बाइक चोरी की भी हो सकती है. सलमान खान का फार्म हाउस भी पनवेल में है. दोनों आरोपियों ने बाइक को माउंट मेरी चर्च के पास छोड़ दिया था. जिसके बाद वो ऑटो या किसी और पब्लिक वाहन से पहले बांद्रा रेलवे स्टेशन (Bandra Railway Station) गए. वहां से दोनों ने लोकल ट्रेन पकड़ी और अंधेरी की तरफ गए. पुलिस को शक है कि दोनो मुंबई शहर के बाहर जा चुके हैं. लेकिन सड़क के रास्ते गए या ट्रेन से ये अभी साफ नही हुआ है.

सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग से ऐसे में एक बार फिर यही सवाल उठ रहा है कि आखिर सलमान खान को किससे सबसे अधिक खतरा है. दरअसल काफी दिनों से सलमान खान को बिश्नोई गैंग से काफी खतरा बताया जा रहा है. लॉरेंस बिश्नोई और भारत-कनाडा के वॉन्टिड गैंगस्टर गोल्डी बरार ने कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है. बांद्रा इलाके में स्थित ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट्स’ के बाहर सुबह करीब पांच बजे दो व्यक्तियों ने चार गोलियां चलाईं और भाग गए. इसी इमारत में अभिनेता सलमान खान रहते हैं.

<

Leave a Comment

<